पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मासूम की मौत:किराड़ा गांव में बालक माइनर में डूबने से 18 माह के बच्चे की मौत

अग्रोहा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किराड़ा गांव में बालक माइनर में डूबने से 18 माह के एक बच्चे की मौत हो गई है। मृतक तनुज तीन बहनाें का इकलाैता भाई था। ग्रामीणों ने उसे माइनर में तलाश कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सूचना मिलते ही बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया।

मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बच्चे के पिता के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई की है। किराड़ा वासी श्रवण कुमार ने बताया कि उसका 18 माह का बेटा तनुज कुमार सोमवार को करीब 4 बजे घर के दरवाजे के सामने खेल रहा था। खेलते-खेलते पास से गुजर रही बालक माइनर पर चला गया। जहां वह माइनर में गिर गया। करीब 7 बजे आसपास के लोगों से बच्चे के बारे में पूछताछ की तो किसी ने बताया कि जब मैं खेत से आया तो वहां से थोड़ी सी दूरी पर खेल रहा था।

ग्रामीण ने बच्चे की तलाश माइनर में शुरू कर दी। बच्चे का रात को करीब 10 बजे श्यामसुख गांव के पास माइनर में मिला उसे तुरंत माइनर से निकालकर मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मेडिकल के सीएमओ डॉ. राकेश शर्मा ने मामले की सूचना पुलिस को दी। श्रवण कुमार ने बताया कि मृतक बालक तीन बहनों का इकलौता भाई था। जिसकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है। घर का चिराग बुझ गया है।

खबरें और भी हैं...