पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खासा महाजनान रोड पर वारदात:अग्रोहा काॅलेज के गार्ड पर 3 नकाबपोशों ने हमला कर बाइक, मोबाइल व पर्स छीना

अग्रोहा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज अग्रोहा के एक सिक्योरिटी गार्ड पर ड्यूटी से घर जाते समय शनिवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने डंडे से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गार्ड की बाइक, मोबाइल व पर्स छीनकर हमलावर फरार हो गए। घायल सिक्योरिटी गार्ड को मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया है।

खासा महाजनान वासी 32 वर्षीय सुभाष ने पुलिस को बताया कि वह मेडिकल कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर कार्यरत है। उसकी ड्यूटी शाम 3 बजे से रात 11 बजे तक पेट्रोलिंग में लगी हुई है। वह शनिवार रात को ड्यूटी खत्म होने के बाद करीब 11:30 बजे बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था तो रास्ते में अग्रोहा से खासा महाजनान मार्ग पर 3 नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोकने का प्रयास किया।

खतरा भांप कर सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी बाइक की स्पीड बढ़ा दी। इस पर बदमाशों ने पीछे से उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया। इसके बाद तीनों नकाबपोश युवक उसे घसीटकर ले गए और उसकी डंडों से जमकर पिटाई की।

बाद में उसका बाइक, मोबाइल व पर्स छीन कर ले गए। घायलावस्था में गार्ड किसी तरह से मेडिकल कॉलेज पहुंचा। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि घायल सिक्योरिटी गार्ड सुभाष की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...