पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक हादसा:सड़क पर नील गाय आने से अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चालक की मौत, साथी घायल

अग्रोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में उपचार करवाता घायल बुधराम।
  • एक माह पहले संदीप की हुई थी लव मैरिज, खारा बरवाला लौटते समय सदलपुर गांव के पास हुआ हादसा

सदलपुर गांव के पास कार पेड़ से टकरा गई। जिससे चालक की मौत हो गई और दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल युवक को मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में ले लिया और घायल युवक के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की है। शव का पोस्टमार्टम रविवार को होगा। पुलिस के दिए बयान में हादसे में घायल खारा बरवाला निवासी बुधराम ने बताया कि वह तथा उसका दोस्त संदीप कुमार कार में से ढाण्ड गांव गए थे।

अपने घर खारा बरवाला लाैटते समय सदलपुर गांव के पास सड़क पर अचानक नीलगाय आने से कार का संतुलन बिगड़ गया, जिससे कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया मेडिकल के सीएमओ डॉ भूपेंद्र कड़वासरा ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में ले लिया। मामले की जांच अधिकारी दलवीर सिंह ने बताया कि शव मेडिकल के मोर्चरी विभाग में रखा गया है जिसका पोस्टमार्टम रविवार को करवाया जाएगा। पुलिस ने घायल बुधवार बुधराम के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की है। मृतक संदीप कुमार 1 महीने पूर्व ही लव मैरिज की थी और वह गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करता था। लॉकडाउन के कारण वह गांव में आया था।

कनोह-पाबड़ा मार्ग पर वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, केस दर्ज

कनोह से पाबड़ा मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही युवक के शव को कब्जे में ले लिया और मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक युवक के पिता के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में पाबड़ा निवासी रामनिवास ने बताया कि उसका बेटा 24 वर्षीय रवि कुमार शुक्रवार शाम को घर से बाइक पर बाहर घूमने के लिए गया था तो रात को वह घर नहीं आया तो आसपास के लोगों व दोस्तों से इसकी पूछताछ की लेकिन कोई अता पता नहीं लगा।

शनिवार सुबह पता लगा कि कनोह से पाबड़ा मार्ग पर एक बाइक सवार युवक मृतक हालत में पड़ा है ।जब उसकी जाकर शिनाखत की गई तो वह शव उसके बेटे रवि का था और दुर्घटना के कारण उसके चेहरे पर गंभीर चोटें लगी हुई थी उसे तुरंत मेडिकल कॉलेज अग्रवाल लाया गया तो चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें