पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सीसवाल के पास कार और बाइक की टक्कर, मजदूर की मौत, दूसरा गंभीर

अग्रोहा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार व मोटरसाइकिल की टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त वाहन।

सीसवाल गांव के समीप कार की चपेट में आकर बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल मजदूर का मेडिकल कॉलेज अग्रोहा के आपातकालीन विभाग में उपचार चल रहा है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखा गया है। मृतक व्यक्ति का सोमवार को मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस ने घायल युवक के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में आर्य नगर निवासी कपिल ने बताया कि वह तथा उसके गांव का ओम नामक व्यक्ति मजदूरी करते हैं। वे दोनों रविवार को आर्य नगर हिसार से बाइक पर आदमपुर मजदूरी के पैसे लेने के लिए गए थे।

करीब 2 बजे पैसे लेकर आदमपुर से बाइक पर घर जा रहे थे तो रास्ते में सीसवाल गांव के पास अज्ञात कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें साधन का प्रबंध कर राहगीरों ने आदमपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अग्रोहा रेफर कर दिया। मेडिकल के सीएमओ डॉक्टर भूपेंद्र कड़वासरा ने बताया कि एक व्यक्ति की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी, जबकि घायल युवक कपिल का मेडिकल के आपातकालीन विभाग में उपचार चल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें