पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना अपडेट:मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में 24 घंटों में 358 पॉजिटिव मिले

अग्रोहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में लगातार पिछले एक महीने से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है। मेडिकल के निदेशक डॉ गीतिका दुग्गल ने बताया कि गुरुवार को कोविड सेंटर में 205 करोना पॉजिटिव मरीज भर्ती थे लेकिन शुक्रवार को यह संख्या बढ़कर 207 हो गई है 17 मरीजों की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद डिस्चार्ज किया गया। जबकि 18 नए करोना पॉजिटिव मरीज को भर्ती किया गया है पिछले 24 घंटों में 10 पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। जिनमें से दो पॉजिटिव मरीजों का अग्रोहा के श्मशान घाट में दाह संस्कार किया गया।

मेडिकल के निदेशक डॉ गीतिका ने बताया कि कोविड सेंटर के नोडल अधिकारी डॉ राजीव चौहान अपनी टीम के साथ करोना पॉजिटिव मरीजों के उपचार में लगे हुए हैं। सभी मरीजों को चिकित्सा सेवा के साथ-साथ खाने-पीने की भी उचित प्रबंध किए गए हैं।

मेडिकल कॉलेज में पिछले 24 घंटों में 975 लोगों के सैंपल लिए गए जिनमें से 358 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। मेडिकल के बायो लैब में अभी तक कुल 492275 लोगों के सैंपल लिंग की गई है जिनमें से 27597 लोग करोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनमें से 1997 मरीजों को मेडिकल कॉलेज भर्ती किया गया। जिनमें से 458 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो चुकी है। बाकी मरीज डिस्चार्ज होने के बाद घर जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...