पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:शादी समारोह से वापस लौट रहे थे, डूमरखां के पास स्कॉर्पियो चपेट में आकर थ्री व्हीलर में सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल

अग्रोहा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डूमरखां गांव के समीप स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर से थ्री व्हीलर में सवार 8 दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में भर्ती कराया गया है। जहां पर दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है।

चिकित्सकों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। मेडिकल के सीएमओ डॉक्टर भूपेंद्र कड़वासरा के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम घायलों के उपचार पर लगी हुई है।

चिकित्सकों को दिए बयान में दनोदा खुर्द निवासी पवन कुमार ने बताया कि वह तथा उसके गांव का दीपक व झील निवासी नवीन, सोनू ,शमशेर, मोनू, अमन, पुरुषोत्तम सभी दोस्त थ्री व्हीलर में सवार होकर एक शादी समारोह में शरीक होकर वापसी दनोदा आ रहे थे तो रास्ते में डूमरखां गांव के समीप एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने थ्री व्हीलर को टक्कर मार दी। जिससे थ्री व्हीलर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गया। जिससे थ्री व्हीलर में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अग्रोहा के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया। मेडिकल के सीएमओ डॉ भूपेंद्र कड़वासरा ने बताया कि सभी घायलों का उपचार पर चिकित्सकों की टीम लगी हुई है। लेकिन सोनू व दीपक की हालत गंभीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें