पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत:अग्रोहा कॉलेज में घायल युवक की माैत पर हंगामा परिजन बोले-समय पर ऑक्सीजन न मिलने से गई जान

अग्रोहा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज अग्रोहा के आपातकालीन विभाग के गेट पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई है। परिजनों ने ऑक्सीजन की कमी के चलते चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाए। मृतक युवक के परिजनों ने मेडिकल कॅालेज के आपातकालीन विभाग के गेट पर हंगामा किया। मेडिकल कॅालेज की निदेशक डॉ. गीतिका दुग्गल आपातकालीन विभाग के प्रभारी डॉ. राजीव चौहान व पुलिस ने पहुंचकर परिजनों को शांत किया।

अधिकारियों ने मृतक परिजनों की शिकायत पर आरोपी चिकित्सकों व सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक के शव को मोर्चरी में रखा गया है। बुधवार को पोस्टमार्टम होगा। मय्यड़ वासी सतबीर ने मेडिकल ड. गीतिका दुग्गल को दी शिकायत में बताया कि उसके भांजा 25 वर्षीय मनप्रीत पातड़ा वासी सोमवार को सड़क हादसे में घायल हो गया था। उसे टोहाना सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से चिकित्सकों ने ऑक्सीजन की कमी के चलते मंगलवार को मेडिकल कॉलेज अग्रोहा रेफर कर दिया।

वह करीब 2:00 बजे उसके भांजे को मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन विभाग में लेकर आए। आपातकालीन विभाग के चिकित्सकों से कहा कि उसकी हालत ज्यादा खराब है, ऑक्सीजन की जरूरत है।

आपातकालीन विभाग में कार्यरत चिकित्सक ने उन्हें यह कहकर मना कर दिया कि उनके पास न तो बेड है और न ऑक्सीजन अपने मरीज को यहां से ले जाओ कहीं। वे लगभग 1 घंटे तक डॉक्टरों से फरियाद करते रहे। किसी ने उनकी नहीं सुनी। उसके भांजा ने ऑक्सीजन की कमी के चलते गाड़ी में ही तड़प-तड़प कर दम ताेड़ िदया। वहीं डॉ. गीतिका दुग्गल ने कहा कि शिकायत मिली है। आपातकाल विभाग के इंचार्ज डॉ. राजीव चौहान मामले की गहन जांच कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें