मकर सक्रांति के अवसर पर लगाया गया शिविर:शिविर में 154 यूनिट रक्त किया एकत्र, महिलाओं ने की भागीदारी

बाढड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाढड़ा बस स्टैंड के सामने स्थित मार्केट व आधुनिक तकनीक विकास सोसाइटी के द्वारा शुक्रवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे एसडीएम डा. संजय सिंह व मुख्यअतिथि अधिवक्ता अनूप श्योराण ने रक्तदाताओं को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया।

शिविर में महिलाओं ने भी भागीदारी की। शिविर में 154 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। शिविर के सफल आयोजन में मास्टर हरपाल आर्य का विशेष सहयोग रहा। रक्तदान शिविर में भिवानी ब्लड बैंक से डाॅ. मुकेश सोढी की अगुवाई में पहुंची टीम ने 154 यूनिट रक्त एकत्रित किया। मुख्यअतिथि के तौर पर हाई कोर्ट चंडीगढ़ से पहुंंचे अधिवक्ता अनूप सिंह श्योराण ने रक्तदान कर युवाओं को उत्साहित किया। उन्होंने कहा कि हमारे समाज में मकर सक्रांति को दान करना पुण्य का काम समझा जाता है।

रक्तदान करना तो वैसे ही पुण्य का काम है इसलिए हमें जब भी अवसर मिले इस पुण्य में भागीदारी अवश्य करनी चाहिए। इस अवसर पर मा. हरपाल बिलाव, संजय शर्मा, अजय वर्मा, संदीप श्योराण, टोनी कुमार, अशोक वर्मा, मोहित फौगाट, विकास कुमार, आनंद कुमार, रणधीर सिंह, धर्मेंद्र, अनिल वर्मा, सुमित कुमार, सुनिल कुमार आदि उपस्थित थे।

महिलाओं ने भी की भागीदारी
रक्तदान शिविर में पहुंचकर महिलाओं ने भी रक्तदान किया। स्नेहलता, अधिवक्ता सुनिता श्योराण, डाॅ. मोनिका जांगड़ा आदि ने रक्तदान कर खुशी का इजहार किया। सुनिता श्योराण ने कहा कि वैसे तो महिलाएं किसी भी क्षेत्र में कम नहीं हैं लेकिन रक्तदान शिविरों में इनकी भागीदारी कम ही या ना के बराबर देखने को मिलती है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को भी इसमें रुचि दिखानी चाहिए व आगे बढ़कर रक्तदान करना चाहिए। आयोजक कमेटी ने रक्तदान करने पहुंचे दिव्यांग शमशेर को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया।

खबरें और भी हैं...