दादी से एटीएम कार्ड लेकर गया था आरोपी:दादा के बैंक खाते से रुपये निकालने पर पाैत्र पर केस

बाढड़ा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अटेला नया गांव के एक फाैजी के बैंक खाते के एटीएम से उसके पाैत्र ने ही लाखाें रूपये उड़ा लिए। पुलिस ने फाैजी की शिकायत पर उसके पाैत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अटेला के हरिसिंह ने पुलिस काे दी शिकायत में बताया कि वह फाैज से पैंशन आया है तथा सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में उसका खाता है जिसका उसने एटीएम कार्ड लिया हुआ है।

इसी खाते में उसकी पैंशन आती है। 6 दिसंबर काे उसका पाैत्र सचित अपनी दादी से रूपये निकलवाने के लिए एटीएम कार्ड लेकर गया तथा सचिन ने यह कह कर दादी काे एटीएम कार्ड वापस दे दिया कि पैसे नहीं निकले। उसकी पत्नी अनपढ़ व अंधी है जिसके कारण वह देख नही पाई की उसे एटीएम कार्ड दिया है या कुछ ओर 18 दिसंबर काे उसकी दाेहती साेनिका उनके घर पर आई थी उससे पहल पचास हजार रूपये बैंक से निकलवाकर लाया था तथा बैंक वालाें ने उसके बैंक खाते में 82 हजार रूपये शेष बताए थे। जबकि उसके खाते में 2 लाख 82 हजार रूपये शेष हाेने चाहिए थे।

वह अपनी दाेहती काे लेकर बैंक के एटीएम में गया ताे एटीएम ब्लाक बताया और जब बैंक वालाें काे दिखाया ताे उन्हाेंने कहा कि यह एटीएम कार्ड नहीं है। उसे शक है कि उसके पाैत्र सचिन ने ही बैंक खाते से रूपये निकलवाए है। इसकी जांच कर उसके रूपये वापिस दिलवाऐं जाए। पुलिस ने हरिसिंह की शिकायत पर सचिन के खिलाफ भादसा की धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...