पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जानलेवा हमला:गांव कारीधारणी के पास दो युवकों ने गाड़ी सवारों पर की फायरिंग, एक युवक को लगे गोली के छर्रे

बाढड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात की सूचना मिलने के बाद डीएसपी और थाना प्रभारी जांच के लिए मौके पर पहुंचे

गांव कारीधारणी के नजदीक दो युवकों ने आपसी कहासुनी के बाद कार सवारों पर गोली चला दी। इससे एक युवक को गोली के छर्रे लगे हैं जिसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है।पीड़ित सैनिक विजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे अपनी कार से कारीधारणी होते हुए लोहारू की तरफ जा रहे थे।

जैसे ही वे कारीधारणी गांव के नजदीक पहुंचे तो कैंपर सवार दो युवक उनके साथ कहासुनी करने लगे। इसी दौरान युवकों ने उनकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी। ऐसे में गोली कार के शीशे को तोड़ती हुई अंदर आ गई और उसके साथ बैठे संदीप को छर्रे लगे। इसके बाद युवक कैंपर लेकर फरार हो गए। गोली चलाने वाले युवकों के नाम अंकित डांडमा व रोबिन लाडावास बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी अनील डूडी, थाना प्रभारी बीरसिंह व राजकुमार ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामले को लड़की की गुमशुदगी से जोड़कर देखा जा रहा है, थाना प्रभारी बोले-आरोपियों पर केस दर्ज कर शुरू की दी है जांच

सैनिक विजय कुमार दिल्ली में नौकरी करते हैं तथा अपने परिवार सहित दिल्ली में ही रह रहा हैं। जिसकी लड़की पिछले कुछ दिनों से लापता है। उन्हें शक था कि डांडमा गांव का कोई युवक लड़की को बहला-फुसला कर ले आया है। इसी सिलसिले में गांव में परिजनों से मिलकर विचार-विमर्श करने के लिए विजय गांव में आया हुआ था।

लड़की की गुमशुदगी के बारे में दिल्ली पुलिस को शिकायत भी दी हुई है, जिसमें डांडमा निवासी युवक पर ही बहला फुसलाने का आरोप लगाया हुआ है। ऐसे में रविवार को विजय अपने चचेरे भाई संदीप के साथ लोहारू जा रहा था कि डांडमा निवासी उसी युवक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उनकी कार पर फायरिंग कर दी।

मामले की जांच की जा रही है

मामले की जांच की जा रही है। गोली चलाने वाले युवक अंकित व रोबिन पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -बीरसिंह, थाना प्रभारी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें