पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:राजस्थान के पास हुए हादसे में घायल एक और महिला की मौत

बहल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को राजस्थान के सरदारशहर के पास हुए सड़क हादसे में घायल महिला की मौत से मृतकों की संख्या छह हो गई है। इस दुर्घटना में सोरडा कदीम के पांच लोगों की मौत हो गई थी और करीब 15 घायल हो गए थे। जिनमें से उपचार के दौरान एक महिला 65 वर्षीय शुगना की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद शुगना को घायलावस्था में चुरू हॉस्पिटल में ले जाया गया था। लेकिन परिजनों ने वहां से हिसार रेफर करवा लिया था।

आयुष्मान कार्ड होने के कारण इलाज में छूट मिलने की आस को लेकर शुगना के परिजनों ने हिसार के कई अस्पतालों में चक्कर लगाए लेकिन किसी अस्पताल ने शुगना को घायलावस्था में को इलाज के लिए भर्ती नहीं किया। इसके बाद भिवानी के सामान्य अस्पताल में लेकर आए तो डॉक्टर ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान शुगना ने दम तोड़ दिया। मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

ग्रामीणों ने सोमवार को पांच लोगों का अंतिम संस्कार करके भगवान से प्रार्थना की थी कि घायलों को जल्द स्वस्थ करे लेकिन एक और मौत ने फिर से गांव का माहौल गमगीन कर दिया। ग्रामीण परिजनों को ढांढस बंधाते हुए खुद भी कमजोर होने लगते हैं कि कैसे समझाएं समझ में नहीं आ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें