पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:स्वच्छता पखवाड़े के तहत सुरपुरा कलां जलघर में की साफ-सफाई

बहल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुरपुरा कलां जलघर में स्वच्छता पखवाड़े के तहत सफाई करते कर्मचारी।
  • अधीक्षक अभियंता जसवंत सिंह व उपमंडल अभियंता कपिल देव ने किया निरीक्षण

जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के तत्वावधान में स्वच्छता पखवाड़ा के अंतिम दिन सुरपुरा कलां जलघर में सफाई अभियान चलाया और जलघर के प्रांगण की सफाई करते हुए गंदगी का निस्तारण किया गया। जलघर के टैंकों को पूरी तरह से साफ करके ब्लीचिंग किया और प्रांगण में खड़े पेड़-पौधों की छंटाई की गई। जेई सचिन ने बताया कि विभाग के कार्यक्रम के तहत 2 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक स्वच्छता पखवाड़ा मनाया गया है।

इसके तहत पूरे प्रांगण में स्वच्छता अभियान चलाते हुए स्टाफ ने गांव में सप्लाई की जाने वाली पाइप लाइनों व जलघर के टैंकों को स्वच्छ करते हुए शुद्ध पेयजल की सप्लाई सुनिश्चित की है। अधीक्षक अभियंता जसवंत सिंह नरवाल व उपमंडल अभियंता कपिल देव ने जलघर का निरीक्षण किया और पखवाड़े के दौरान स्टाफ द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की।

उन्होंने कहा कि यह व्यवस्था पखवाड़े के बाद भी लगातार जारी रहनी चाहिए। इसके लिए सभी को अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए स्वच्छता का विशेष ध्यान रखना चाहिए। इस अवसर पर रोहताश फौजी व अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें