पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुमशुदगी का मामला:प्राइवेट स्कूल की टीचर लापता, कार में जूते-दुपट्टा मिला, अपहरण का केस दर्ज

बहलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिधनवा-ओबरा मुख्य मार्ग क्षेत्र के एक गांव की शिक्षिका लापता है। मंगलवार सुबह अपनी ऑल्टो कार में निकली 25 वर्षीय शिक्षिका की कार गांव और स्कूल के बीच मिली। कार में दुपट्टा और जूते मिले हैं। शिक्षिका के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस शिक्षिका के फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

25 वर्षीय शिक्षिका मंगलवार दोपहर को स्कूल में गई थी। सुबह 11:35 बजे वह स्कूल से घर के लिए निकल गई। दोपहर 12 बजकर 48 मिनट पर उसने अपने पिता को फोन किया। पिता ने कहा कि कॉल केवल 7 सेकंड की थी, जिसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। वह काफी घबराई हुई थी।

पापा-पापा बोल रही थी। अन्य लोगों की आवाजें आ रही थीं। उन्होंने स्कूल में फोन किया तो पता चला कि वह जा चुकी है। जबकि स्कूल से घर तक का रास्ता 20 मिनट का है। वे खुद स्कूल की ओर गए तो कार रास्ते में मिली। शिक्षिका के पिता ने बताया कि करीब ढाई साल पहले बेटी के वॉट्सएप पर मैसेज आया था कि गाड़ी चलाकर एटीट्यूड दिखाना अच्छी बात नहीं हैं, यह छोड़ दे।

बेटी ने दिखाया तो मैंने कहा- नंबर को ब्लॉक कर दे। उसके बाद अलग-अलग नंबरों से मैसेज आने लगे, जांच में वह सिधनवा निवासी 11वीं कक्षा का छात्र मिला। इसके बाद मामला शांत हो गया। मंढोली कलां के स्कूल से घटनास्थल की दूरी करीब 10 किलोमीटर है व उसके गांव से करीब 2 किलोमीटर है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें