पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:भाकियू के युवा प्रदेशाध्यक्ष रवि आजाद को प्रोडक्शन वारंट पर ले गई राजस्थान पुलिस

बहल15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान के सीकर में एक महीने पुराने मामले में राजस्थान पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेशाध्यक्ष रवि आजाद को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। रवि आजाद पर पेट्रोल पम्प के डीजल में पानी की मिलावट का आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर पम्प को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए सीकर निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी है।

इस पर पुलिस ने रवि आजाद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामला 17 मार्च का है। पुलिस को दिए बयान में धर्मेंद्र ने बताया कि 17 मार्च को शाम को करीब पौने छह बजे रवि आजाद प्लास्टिक की खाली बोतल में यह कहकर डीजल डलवाकर ले गया कि गाड़ी झटके खाकर बंद हो गई।

इसके बाद फिर से रवि आजाद गाड़ी लेकर आ गया और कहा कि गाड़ी अभी भी झटके खा रही है। इसके बाद उसने कहा कि गाड़ी मिस्त्री से चैक करवा लो तो रवि ने कहा कि वह हरियाणा में जाकर मिस्त्री से दिखाएगा। इसके बाद गाड़ी नम्बर एचआर 18 डी 3266 में दो हजार का तेल डलवाया।

जब उसने पैसे मांगे तो रवि आजाद ने ऑनलाइन भुगतान करते हुए कहा कि तुम्हारे डीजल में पानी की मिलावट है। इसके बाद रवि आजाद ने सोशल मीडिया पर पम्प को बदनाम करने की नीयत से विडियो अपलोड कर दिया, जबकि सोशल मीडिया पर रवि आजाद ने 150 किलोमीटर तक गाड़ी चलने की बात स्वीकार की है।

इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मंगलवार को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर सीकर ले गई है। गौरतलब है कि रविवार को सोशल मीडिया गौर गौरतलब है कि रवि आजाद को पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण के आरोप में भिवानी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें