पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:प्लाट की चारदीवारी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, नौ पर केस दर्ज

बहल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्लाट की चारदीवारी को लेकर चल रही रंजिश में मंढोली कलां में दो पक्षों में मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है। जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में मंढोली कलां निवासी सहीराम ने बताया कि वह शनिवार को दिन में करीब डेढ़ बजे गली में खड़ा था और प्लाट की दीवार निकाल रहा था।

इसी दौरान महाबीर, नरेश, रेशमा, सुरेन्द्र ने आकर मुझ पर राड व डंडों से हमला कर दिया। शोर मचाने पर उसके पड़ोसी ने आकर उसको छुड़वाया तो इन लोगों ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने महाबीर, नरेश, रेशमा व सुरेन्द्र को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया। वहीं दूसरे पक्ष के महाबीर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह शनिवार को अपने घर में बैठकर चाय पी रहा था। इसी दौरान उसको दीवार तोडऩे की आवाज सुनाई दी तो वह घर के बाहर आ गया।

वहां पर देखा कि सहीराम, भतेरी, आजाद उर्फ बिल्लू, चमेली, अंकित सरिये व हथौड़े से दीवार तोड़ रहे थे। जब वह उनके पास गया तो सभी ने उसके साथ सरियों व डंडों से पिटाई कर दी। जब उसने शोर मचाया तो उसकी पत्नी रेशमा उसको बचाने आई तो इन लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महाबीर के बयान पर सहीराम, भतेरी, आजाद, चमेली व अंकित को नामजद करते हुए विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें