वारदात:खाते में 6,0,5000 रुपये जमा करवा 11,36,000 से ज्यादा निकाले, केस

बहल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मैसेज न आने का फायदा उठा ढाई महीने में की धोखाधड़ी

ढाई महीने में युवती के खाते में पैसे जमा करवा कर फिर निकालने की प्रक्रिया करते हुए अज्ञात ने युवती के साथ करीब ₹530491 की धोखाधड़ी की है। युवती के पास न तो जमा कराने का और न निकालने का कोई मैसेज बैंक की तरफ से नहीं आया। इसके अलावा उसने भी किसी को अपनी खाते की कोई जानकारी नहीं दी थी।

पीड़ित युवती बैराण निवासी निकिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 14 जुलाई 25 सितंबर तक उसके खाते में करीब ₹11,36,000 निकाले गए और ₹6,0,5000 जमा करवाए गए, इससे उसके खाते में पड़े ₹530000 भी अज्ञात ने निकाल दिए। निकिता एचएयूएसआर में पढ़ाई कर रही है।

निकिता ने पुलिस के साथ-साथ बैंक को भी लिखित में शिकायत देते हुए उसके धोखाधड़ी से निकाले गए रुपए वापस देने की मांग की है। शाखा प्रबंधक ने निकिता की शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। निकिता ने बताया कि जमा करवाने का मैसेज उनके पास पहले भी नहीं आता था।

निकालने का मैसेज उनके पास आता था, जो अब इस धोखाधड़ी के दौरान नहीं आया। उसके खाते में कितने पैसे जमा करवाए हैं और कितने पैसे निकाले हैं इसकी उसे कोई जानकारी नहीं है। निकिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...