पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वॉलीबाल टूर्नामेंट:वॉलीबाल प्रतियोगिता में रायसर की टीम बनी विजेता

बलियाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बलियाला। गांव भुंदड़वास में टूर्नामेंट की उपिजवेता टीम को सम्मानित करते हुए मुख्यअतिथि व क्लब सदस्य। - Dainik Bhaskar
बलियाला। गांव भुंदड़वास में टूर्नामेंट की उपिजवेता टीम को सम्मानित करते हुए मुख्यअतिथि व क्लब सदस्य।
  • गांव भुंदड़वास में हुआ 5वां वॉलीबाल टूर्नामेंट

गांव भुंदड़वास में बाबा जयपुरी स्पोर्टस क्लब द्वारा वॉलीबाल शूटिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में हरियाणा व पंजाब की अनेक टीमों ने भाग लिया। टूर्नामेंट का शुभारंभ पैक्स चेयरमैन रितेंद्रपाल पिंकू ने किया। टूर्नामेंट में रायसर की टीम ने प्रथम, लालेयांवाली की टीम ने द्वितीय, मुस्साखेड़ा ने तृतीय व चौथा स्थान जोधपुरिया की टीम ने हासिल किया।

टूर्नामेंट के समापन समारोह में मुख्यअतिथि के रूप में दशमेश अकेडमी के डायरेक्टर हरजीवन सिंह सरां ने शिरकत की। समापन समारोह में प्रथम रही रायसर की टीम को 11 हजार, द्वितीय रही लालेयांवाली की टीम को 71 सौ, तृतीय स्थान पर रही मुस्साखेड़ा की टीम को 21 सौ व चौथा स्थान हासिल करने वाली जोधपुरिया की टीम को 11 सौ रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए हरजीवन सरां ने कहा कि युवा देश का भविष्य होता है। इसलिए युवा पीढ़ी को शिक्षित व जागरूक होकर आगे आना चाहिए। क्लब के सदस्य रविंद्र पाल सिंह, चमकौर सिंह, राजनदीप सिंह, अमरू सिंह, रामी सिंह, गुरदास, कुलदीप सिंह, परम सिंह, बब्बू सिंह, सतबीर शर्मा, रामफल सिंह आदि ने कहा कि क्लब द्वारा समय-समय पर खेल प्रतियोगिताओं व अन्य समाज सेवा के कार्यों का आयोजन किया जाता है ताकि युवा पीढ़ी का बुराइयों से दूर रहकर खेलों की तरफ ध्यान दे सके।

खबरें और भी हैं...