पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवक की हत्या का मामला:संदिग्धों से हुई पूछताछ, टीम गठित कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बालसमंद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रावलवास कलां में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। इसके साथ ही युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें गठित की हैं। बालसमंद पुलिस चौकी इंचार्ज रामचंद्र ने बताया कि पुलिस की ओर से हर एंगल से जांच की जा रही है। इसके साथ ही कुछ संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

जल्द ही मामले की गुत्थी सुलझा दी जाएगी। इस मामले में पुलिस की अलग अलग टीमें काम कर रही हैं। गौरतलब रहे कि शुक्रवार देर शाम रावलवास कलां निवासी 30 वर्षीय युवक जगमेंद्र उर्फ कालिया देर रात करीब साढ़े नाै बजे तक अपने दोस्तों के पास बैठा था। इसके बाद वह घर चला गया था।

सुबह परिजनों ने बाहर के कमरे में देखा था वह वहां नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने तलाश की तो वह रास्ते में खून से लथपथ पड़ा था। जगमेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। बालसमंद चौकी पुलिस ने मृतक के भाई सुंदर के बयानों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। मृतक जगमेंद्र के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के कई निशान मिले थे।

बालसमंद कॉलेज जमीन का मामला: विधायक ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने बालसमंद महिला कॉलेज के मामले में सरकार एवं प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर आगामी 6 महीनों में बालसमंद महिला कॉलेज की जमीन से अवैध कब्जा खाली नहीं करवाया गया तो वे ग्रामीणों के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार सरकार व प्रशासन को जल्द से जल्द इस जमीन को खाली करवाना चाहिए। विधायक कुलदीप बिश्नोई रविवार को गांव बालसमंद में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने उपरांत ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को माननीय अदालत के आदेशों को मानते हुए यह कब्जा खाली करवाना ही होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें