पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राष्ट्रव्यापी भारत बंद:3 घंटे ट्रैफिक बाधित, बड़ी तादाद में महिलाएं पहंुची

बरवाला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाडो पट्टी टोल प्लाजा पर मौजूद किसान मजदूर। - Dainik Bhaskar
बाडो पट्टी टोल प्लाजा पर मौजूद किसान मजदूर।

राष्ट्रीय संयुक्त किसान-मजदूर संघर्ष समिति के आह्वान पर शनिवार को राष्ट्रव्यापी भारत बंद के दौरान किसानाें-मजदूराें ने क्षेत्र के विभिन्न मार्गाें पर कुल 9 जगहाें पर जाम लगाकर 12 से दाेपहर 3 बजे तक वाहनाें की आवाजाही बंद रखी। जींद मार्ग पर गांव बधावड़, खरक पूनिया, ज्ञानपुरा के बस अड्डे पर, अग्राेहा मार्ग पर बालक चौपटा, हांसी मार्ग पर ढाणी मिरदाद, खानपुर-सिंधड़, टाेहाना मार्ग पर ढाणी प्रेमनगर, हिसार मार्ग पर बाडो पट्टी टोल प्लाजा व शहर के अग्रसेन चौक पर किसानाें-मजदूरों ने जाम लगाया व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महिलाओं ने भी भारी संख्या में िशरकत की। गांव राजली, सरसाैद, छान, संदलाना, बिचपड़ी सहित कई अन्य गांवाें की महिलाएं भी गीत गाते हुए टाेल पर पहुंची।

ठीक तीन बजे मार्गाें से जाम हटा दिए गए। बाडाे पट्टी टाेल पर लगे जाम काे खाेलते के दाैरान वाहन चालकाें ने हाॅर्न भी बजाए। इस दाैरान किसानाें व मजदूराें ने कहा कि किसान आंदाेलन काे लेकर राष्ट्रीय संघर्ष समिति का जाे भी आह्वान हाेगा उसे पूरी तरह लागू किया जाएगा। धरने किसान-मजदूर संघर्ष समिति के जिला कमेटी सदस्य बलवान सुंडा, राेहतास राजली, राजु भगत सरसाैद, डाॅ.राजेंद्र सूरा सहित कई नेताओं ने संबाेधित किया।

यहां लगाए गए जाम

िहसार मार्ग पर बाडाे पट्टी टाेल

अग्रसेन चाैक पर

टाेहाना मार्ग पर ढाणी प्रेमनगर बस स्टैंड

जींद मार्ग पर बधावड़ बस स्टैंड

जींद मार्ग पर खरक पूनिया बस स्टैंड

जींद मार्ग पर ज्ञानपुरा बस स्टैंड

हांसी मार्ग पर ढाणी मीरदाद

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें