पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:बैटरी चोरी के आरोपितों ने कबूलीं तीन वारदातें

बरवाला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने क्षेत्र में बैटरी चोरी करने के दो आरोपितों से क्षेत्र में हुई तीन चोरी की वारदातों में सामान बरामद करने के बाद शनिवार को उन्हें अदालत में पेश जहां से अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया है। जांच अधिकारी एचसी सुभाष ने बताया कि चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दोनों आरोपितों ने क्षेत्र की तीन वारदातें करने की बात कबूली है।

जिसमें पहली वारदात गांव ढाणी मीरदाद के राजकीय माध्यमिक विद्यालय से सामान चोरी कर की थी। पुलिस ने यहां से चोरी हुए 2 इनवर्टर व 2 बैटरियों को बरामद किया है। दूसरी वारदात में गांव बालक के आंगनवाड़ी केंद्र से चोरी हुई 1 बैटरी व अन्य सामान के बदले 200 रुपए की राशि बरामद की है। वहीं तीसरी वारदात में आरोपितों से गांव पाबड़ा के आंगनवाड़ी केंद्र से चोरी गेहूं व अन्य सामान के बदले 9 सौ रुपए की राशि बरामद की है।

इसके अलावा पुलिस ने आरोपितों से 2 बाइक भी बरामद किए हैं जिनका इस्तेमाल वे वारदात के दौरान करते थे। बता दें कि शुक्रवार को पुलिस ने बैटरी चोरी के दो आरोपितों टोहाना के राज नगर निवासी अर्जुन व कैथल के सिरटा रोड निवासी बिट्टू को चोरी के मामले में काबू किया था। इसके पश्चात पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत से 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। वहीं शनिवार को रिमांड अवधि समाप्त होने पर पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें