पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:बिना मास्क घूमने वाले 34 लोगों के चालान काटे, 573 पर की कार्रवाई

बरवालाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

थाना चंडीमंदिर के एसएचओ दीपक शर्मा के नेतृत्व में टीम की ओर से अभी तक चंडीमंदिर में बिना मास्क पहने 573 लोगों के चालान काटे जा चुके हैं। थानाध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया कि पुलिस की ओर से मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान काटे जाने पर प्रत्येक से जुर्माना राशि ली गई है। थानाध्यक्ष ने इस अवसर पर लोगों से मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए जाने की अपील भी की है तथा कहा कि मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान भविष्य में भी काटे जाने की कार्रवाई जारी रहेगी।

एसएचओ ने बताया कि बिना मास्क पहने 34 लोगों के चालान वीरवार देर शाम तक काटे गए थे। वहींं, रामगढ़ पुलिस की ओर से वीरवार देर शाम बिना मास्क पहने 10 लोगों के चालान काटे गए है। और जुर्माना राशि वसूली गई है। रामगढ़ चौकी इंचार्ज जसविंद्र सिंह ने बताया कि रामगढ़ पुलिस की ओर से अभी तक बिना मास्क पहने 108 लोगों के चालान काटे जा चुके है। तथा कहा कि मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान काटे जाने की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी और वहीं इंसिडेंट कमांडर देवेंद्र सांगवान ने शुक्रवार को बरवाला मार्केट में पुलिस के साथ बिना मास्क पहने लोगों के 18 चालान काटे।

इंसिडेंट कमांडर देवेंद्र सांगवान ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को बरवाला मार्केट में पुलिस के साथ बिना मास्क पहने 18 लोगों के चालान काटे गए है तथा प्रत्येक से जुर्माना राशि वसूली गई है तथा बताया कि इस अवसर पर लोगों के मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किये जाने के निर्देश भी दिए गए है। इंसिडेंट कमांडर ने कहा कि मास्क पहनना अनिवार्य है तथा बताया कि मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान काटे जाने की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement