पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बरवाला:किसान सभा के उपप्रधान ने बरवाला अनाज मंडी में व्यापारियों की बैठक ली

बरवाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय किसान सभा के उपप्रधान मा. शेर सिंह मंगलवार को शहर की अनाज मंडी में पुहंचे। यहां उन्होंने श्रीकृष्णा धर्मशाला में व्यापारियों की एक बैठक को संबोधित किया। इस दौरान किसान सभा के नेताओं ने उचाना स्थित उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास का घेराव करने की रणनीति पर चर्चा की। किसान नेता ने कहा कि सरकार पिपली रैली के दौरान आढ़तियों व किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस ले।

उन्होंने कहा कि सरकार किसान विरोधी अध्यादेशों व बिजली के निजीकरण बिल को वापस ले। मा. शेर सिंह ने कहा कि सरकार किसानों की कपास व मूंग की बर्बाद हुई फसलों की विशेष गिरदावरी करवाने के आदेश जारी करे। किसान नेता ने आढ़तियों व किसानों से 17 सितंबर को उचाना की कपास मंडी में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास का घेराव करने के कार्यक्रम में पहुंचने का निमंत्रण दिया।

इस अवसर पर किसान सभा के मुख्य सलाहकार नंबरदार बलबीर सिंह, उकलाना तहसील प्रधान भूपसिंह नया गांव, उपप्रधान कृष्ण फौजी, किसान सभा भिवानी के नेता सतबीर सिंह, किसान सभा बरवाला के वित्त सचिव रिछपाल सिंह, उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश सचिव सौरभ मितल, व्यापारी एसोसिएशन के नेता सुभाष बधावड़, किसान सभा के तहसील सचिव दयानंद ढुकिया, विनोद बसंल, मनीराम बधावड़, श्याम लाल गोयल, वीरेंद्र, सुरेश गुराना, सुरेश बंसल, सतबीर बलौदा, राजन चावला, विजेंद्र कुंडू आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें