पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:ज्वेलर शॉप से 25 लाख के जेवरात चोरी होने के मामले में जांच करने पहुंचे एसपी

बरवाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस स्टेशन में नोटिस बोर्ड देख कर अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश देते एसपी।
  • आसपास के लोगों से मामले के संबंध में जुटाई जानकारी, बोले- जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे चोर

पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा शनिवार को दौलतपुर मोड़ पर उस ज्वेलर की दुकान पर पहुंचे जहां 14 अक्टूबर की रात को चोरों ने 25 लाख रुपयों के सोने-चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया था। एसपी ने इस दौरान वारदात स्थल का निरीक्षण किया व आस पास के लोगों से जानकारी जुटाई तथा अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। मौके पर मौजूद फोरेंसिक टीम के इंचार्ज डॉ. अजय से भी मामले के संबंध में मौके से जुटाए गए तथ्यों की जानकारी ली।

बता दें कि चोर दुकान में लकड़ी की सीढी लगाकर छत के रास्ते घुसे थे व दुकान में रखी अलमारी को गैस कटर से काट कर उसमें रखे 450 ग्राम सोने व 2 किलोग्राम चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर गए थे। एसपी बलवान सिंह राणा ने इस दौरान कहा कि पुलिस की स्पेशल टीम भी इस पर कार्य कर रही है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले काबू में आ जाएंगे।

एसपी ने पुलिस स्टेशन का किया औचक निरीक्षण
एसपी बलवान सिंह राणा चोरी के वारदात स्थल के बाद सीधे डीएसपी कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यालय में फाईलों का रख रखाव जांचा। इस दौरान एसपी डीएसपी कार्यालय में बने महिला हेल्प डैस्क रूम में पहुंचे व वहां मौजूद महिला कर्मचारी से मामलों से संबंधित कुछ सवाल भी पूछे व जरूरी
हिदायतें दी।

वहीं जब पुलिस अधीक्षक पुलिस स्टेशन पहुंचे तो उन्होंने पूरे थाने का बहुत ही बारिकी से मुआयना किया व प्रत्येक कार्य को लेकर जानकारी हासिल की। इस दौरान उन्होंने थाने में रखा रिकार्ड देखा व रिकार्ड रखने संबंधी जरूरी दिशा निर्देश दिए। एसपी बंदीगृह के अंदर तक गए व उसका मुआयना किया। पुलिस थाने में साफ सफाई को लेकर पुलिस अधीक्षक ने यहां मौजूद अधिकारियों को साफ सफाई रखने के भी निर्देश दिए। पुलिस स्टेशन में मौजूद अव्यवस्था को लेकर एसपी ने थाना प्रभारी को हिदायत देते हुए कहा कि भविष्य में उन्हें पुलिस थाने में किसी तरह की अव्यवस्था नजर नहीं आनी चाहिए।

कुछ दिनों वे दोबारा आएंगे और सब कुछ ठीक होना चाहिए। इस दौरान जब एसपी बलवान सिंह राणा के सामने पुलिस स्टेशन में बनी चालान ब्रांच बंद होने के बाद से क्षेत्र के लोगों को हो रही परेशानियों बारे बात की गई तो उन्होंने आश्वस्त किया कि वे बरवाला में चालान ब्रांच को जल्द ही शुरू करवांएगे। इस मौके पर डीएसपी रोहतास सिहाग, थाना प्रभारी कुलदीप सिंह, एमएचसी विजयेश्वर, प्रवाचक लाल चंद शर्मा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें