पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:13 नए पॉजिटिव मिले, कुल संक्रमित हुए 679, चिकित्सक समेत परिवार के चार सदस्य मिले संक्रमित

भिवानी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शांति नगर से एक परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव

जिले में मंगलवार को 13 कोरोना पॉजिटिव केस और सामने आए हैं। दादरी गेट निवासी चिकित्सक समेत परिवार के चार सदस्य संक्रमित मिले है वहीं शांति नगर से एक ही परिवार के तीन सदस्याें की काेराेना सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

पानीपत, गुवाहटी व जींद से आए तीन व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिले में मंगलवार को कोरोना का आंकड़ा 679 पर पहुंच गया है। राहत की बात यह है कि इनमें से 514 मरीज ठीक हो चुके हैं। जिले में अब कोरोना संक्रमित 161 मरीज कोविड केयर सेंटर व आइसोलेशन में उपचार ले रहे हैं।

मंगलवार को गांव तिगड़ाना से एक, शांति नगर से तीन, गांव पैंतावास से एक, पटेल मार्ग विद्यानगर से एक, गांव जाटू लुहारी से एक, लोहड़ बाजार से एक व दादरी गेट क्षेत्र में पांच कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिन क्षेत्रों में मरीज मिले हैं, उन क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग व सैंपलिंग अभियान शुरू कर दिया है। 

स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने प्रभावित क्षेत्रों व फ्लू कॉर्नर से शाम तक 300 संदिग्ध कोरोना संक्रमितों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं। जिले में मंगलवार को 28 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें