पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:रोडवेज को ओवरटेक करते समय प्राइवेट बस ने बाइक में मारी टक्कर, उत्तरप्रदेश के 22 वर्षीय युवक की मौत

बवानी खेड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भिवानी-हांसी रोड पर पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा, पुलिस ने प्राइवेट बस के चालक पर दर्ज किया केस

रोडवेज बस से आगे निकलने के चक्कर में ओवरटेक करते समय एक प्राइवेट बस ने भिवानी हांसी रोड पर एक पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर मारी। इसके चलते मोटरसाइकल पर सवार यूपी के डीवा हमीदपुर के लोकेश की मौत हो गई। दुर्घटना में युवक की मौत देख प्राइवेट बस चालक मौके से फरार हो गया। पिता के बयान पर प्राइवेट बस के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना सोमवार लगभग सुबह सवा आठ बजे की है। मोटरसाइकल पर एक युवक भिवानी से हिसार की तरफ जा रहा था। राहगीरों के अनुसार एक रोडवेज व उसके पीछे एक प्राइवेट बस भिवानी की तरफ जा रही थी। रोडवेज बस से आगे निकालने के चक्कर में ओवरटेक करते प्राइवेट बस ने मोटरसाइकल में टक्कर मारी। टक्कर लगने से मौके पर ही युवक की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर थाना बवानी खेड़ा से जांच अधिकारी एचसी सुभाष सहित अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे। उन्होंने राहगीरों से जानकारी हासिल की।

युवक के जेब मेें दस्तावेज देख युवक का नाम, कम्पनी का पता चला जिस पर युवक के पिता सहित अन्य परिजन पहुंचे। जिसके बाद पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया। मरने वाला युवक 22 वर्षीय डीबा हमीदपुर निवासी लोकेश था।

लोकेश दो भाइयों में सबसे बड़ा था जो कि भिवानी के किसी एग्रीकल्चर कम्पनी में काम करता था। वह किसी काम के लिए हिसार जा रहा था। प्राइवेट बस के ओवरटेक करते हुए सीधी टक्कर से लोकेश का मोटरसाइकल टकरा गया। मौके पर मौत हो गई। पिता के बयान पर प्राइवेट बस के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।'' -सुभाष, एचसी, जांच अधिकारी थाना बवानी खेड़ा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें