पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तारी:टैक्सी चालक से स्काॅर्पियो छीनने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

भिवानी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्कॉर्पियो छीनने के आरोपी पुलिस गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
स्कॉर्पियो छीनने के आरोपी पुलिस गिरफ्त में।
  • स्कॉर्पियो के अलावा एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद

टैक्सी चालक से मारपीट कर स्कार्पियो गाड़ी छीनने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों काे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने छीनी गई छीनी गई स्काॅर्पियाे, एक पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस आरोपियों से बरामद किए हैं। पुराना बस स्टैंड क्षेत्र निवासी टैक्सी चालक नीरज ने पुलिस काे शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह खाड़ी मोहल्ला निवासी विकास की स्कार्पियो गाड़ी पर ड्राइवरी करता है।

एक सितंबर गाड़ी मालिक विकास के कहने पर वह कपिल निवासी तिगड़ाना के साथ गाड़ी बुकिंग पर लेकर गया था‌। कपिल उसके साथ गाड़ी में तिगड़ाना से चांग और चांग से कलिंगा लेकर गया। कलिंगा में कपिल व उसके साथी उसे कलिंगा से गांव सैय रोड पर ले गए। जहां कपिल व उसके साथी पिस्तोल के बल ड्राइवर से स्कार्पियो गाड़ी छीनकर फरार हाे गए थे। पुलिस ने कपिल व उसके साथियाें के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान गांव कलिंगा निवासी मोहन, गौरव व गांव तिगड़ाना निवासी कपिल के रूप में हुई है। आरोपियों काे अदालत में पेश किया। जहां से मोहन को जेल भेज दिया तथा आरोपी गौरव व कपिल को पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया। आरोपियों से पुलिस ने एक पिस्तोल, चार जिंदा कारतूस व शिकायतकर्ता नीरज से छीनी हुई स्कार्पियो गाड़ी बरामद की है।

खबरें और भी हैं...