पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 6342 हुए कुल संक्रमित, 274 को लगी दूसरी डोज

भिवानी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
काेविशील्ड वैक्सीन टीका लगवाते डाॅ. ईशान। - Dainik Bhaskar
काेविशील्ड वैक्सीन टीका लगवाते डाॅ. ईशान।
  • जिले में 6 एक्टिव केस, मंगलवार को लिए 765 लोगों के सैंपल

जिले में मंगलवार को तीन नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। इससे संक्रमण का आंकड़ा 6342 पर पहुंच गया है। हालांकि तीन और संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं। विभाग की तरफ से सैंपलिंग अभियान लगातार जारी है।जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है। अभी भी आए दिन जिले में संक्रमित मरीज मिल रहे हैं।

तीन नए मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन की पालना करना और भी जरूरी हो गया है। अगर जिले को संक्रमण से मुक्त बनाना है तो मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने में लापरवाही बरतना नुकसानदायक साबित हो सकता है।

जिले में अभी 6 कोरोना एक्टिव मरीज हैं। विभाग अभी तक 190114 लोगों के सैंपल ले चुका है। इनमें से 6342 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी और इनमें से अभी तक 6191 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं, जबकि 145 मरीजों की मौत हो चुकी है।

मंगलवार को विभाग ने 765 लोगों के सैंपल लिए। वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए विभाग की तरफ से कोविशील्ड वैक्सीन टीकाकरण अभियान चलाया हुआ है। विभाग ने सोमवार से वैक्सीन टीकाकरण अभियान का दूसरा चरण शुरू किया था। विभाग प्रथम चरण में सात हजार कर्मचारियों को वैक्सीन दे चुका है। मंगलवार को सेकंड डोज 274 को दी गई जबकि 47 कर्मचारियों को वैक्सीन की पहली डोज दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें