पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अधिकतर परीक्षार्थियों का सेंटर है सिरसा:ग्राम सचिव परीक्षा को लेकर 9 व 10 को सिरसा के लिए भिवानी से दो शिफ्टों में चलेंगी रोडवेज की 4 स्पेशल बसें

भिवानी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एचएसएससी के माध्यम से 9 व 10 जनवरी को प्रदेश भर में होने वाली ग्राम सचिव पद की लिखित परीक्षा में जिले के परीक्षार्थियों को सेंटरों तक पहुंचने में परेशानी का सामन न करना पड़े इसके लिए रोडवेज भिवानी से सिरसा के लिए चार स्पेशल बस चलाएगा। इसके अलावा बस स्टैंड पर जिन रूटों के परीक्षार्थी अधिक होंगे उन रूटों पर भी विभाग की स्पेशल बसें दौड़ लगाएगी।

9 व 10 जनवरी को ग्राम सचिव पद की लिखित परीक्षा का आयोजन है। परीक्षा के लिए जिले के अधिकतर परीक्षार्थियों का सेंटर सिरसा है। इसलिए रोडवेज ने परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए भिवानी बस स्टैंड से सिरसा के लिए चार स्पेशल बसें चलाने का निर्णय लिया गया है। दो बस सुबह चार बजे परीक्षार्थियों को लेकर बस स्टैंड से सीधे सिरसा के लिए रवाना होगी।

इसी तरह से सुबह नौ बजे सिरसा के लिए परीक्षार्थियों को लेकर दो और स्पेशल बसें रवाना की जाएगी। जिनमें से दो बसें दोपहर लगभग 12 बजे परीक्षार्थियों को वापस लेकर भिवानी आएगी और दो स्पेशल बसें शाम को वापस भिवानी पहुंचेगी।

अन्य रूटों पर परीक्षार्थियों की संख्या के हिसाब से दौड़ेंगी बसें

बस स्टैंड पर 9 व 10 जनवरी को सिरसा के अलावा महेंद्रगढ, रेवाड़ी आदि जिलों में बनाए गए परीक्षार्थी केंद्रों के लिए अगर बस स्टैंड पर पर्याप्त संख्या में परीक्षार्थी पहुंचे तो विभाग उक्त जिलों के लिए भी परीक्षार्थियों को स्पेशल बस सुविधा उपलब्ध करवाएगा।

ताकि विद्यार्थियों को न हो परेशानी

दो दिन विभाग परीक्षार्थियों के लिए सिरसा रूट पर चार अतिरिक्त बस चलाएगा। अन्य रूटों पर परीक्षार्थियों की अधिक संख्या हुई तो वहां के लिए विभाग स्पेशल बसें चलाएगा। परीक्षार्थियों के सामने सेंटरों तक पहुंचने में परेशानी नहीं आने दी जाएगी।
गुलाब सिंह दूहन, रोडवेज जीएम

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser