पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:जिले में 5 नए कोरोना पाॅजिटिव मिले, कुल संक्रमित हुए 785

भिवानी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शनिवार को 5 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं जबकि चार मरीज ठीक हुए हैं। जिले में कोरोना का आंकड़ा 785 पर पहुंच गया। राहत की बात यह है कि 738 मरीज ठीक हो चुके हैं। जिले में अब केवल 40 कोरोना एक्टिव केस हैं। शनिवार को विभाग को पांच नए कोरोना पॉजिटिव की सूची मिली। जिन क्षेत्रों में संक्रमित व्यक्ति मिले है उन क्षेत्रों में विभाग न स्क्रीनिंग व सैंपलिंग अभियान शुरू कर दिया है।

शनिवार को विभाग की टीमों ने प्रभावित क्षेत्रों व फ्लू कॉर्नर पर 400 कोरोना संदिग्ध व्यक्तियों के सैंपल लिए है। स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने शहर के 33 दवा विक्रेताओं के कोरोना टेस्ट लिए थे जिनमें से सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव मिली है। डॉ. जितेंद्र कादयान ने बताया कि अभी तक 738 मरीज ठीक हो चुके हैं। विभाग की तरफ से प्रभावित क्षेत्रों में स्क्रीनिंग व सैंपलिंग अभियान लगातार जारी है। शनिवार को भी प्रभावित क्षेत्रों से 400 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

ये हैं 5 मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री

  • जैन चौक निवासी 38 वर्षीय व्यक्ति के अलावा रिवाड़ी खेड़ा निवासी 24 वर्षीय महिला और तोशाम निवासी 28 युवक पॉजिटिव मिले हैं।
  • लाल मस्जिद क्षेत्र निवासी 34 वर्षीय व्यक्ति व जिला जेल क्षेत्र के 44 वर्षीय व्यक्ति ने दो दिन पहले फ्लू कॉर्नर में सैंपल दिया था। सभी पब्लिक ट्रांसमिशन के तहत संक्रमित हुए हैं।
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें