पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:जिले में 80 प्रतिशत पुलिस फोर्स ने 1399 वाहनों की जांच कर 30 के काटे चालान

भिवानी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नाइट डोमिनेशन के दौरान 105 पुलिस पार्टियों ने छह घंटे तक की चेकिंग

अपराध पर अंकुश लगाने के लिए 80 प्रतिशत पुलिस फोर्स के साथ पुलिस ने नाइट डोमिनेशन के तहत रात भर होटल, रेस्टोरेंट, धर्मशाला समेत 74 सार्वजनिक स्थानों की जांच की। इस दौरान पुलिस की 105 चेकिंग पार्टियों ने शुक्रवार रात दस बजे से शनिवार सुबह चार बजे तक गश्त व नाकाबंदी कर 1399 वाहनों की जांच की। इनमें से 30 वाहनों के चालान किए गए। अभियान के तहत 16 व्यक्तियों पर अवैध शराब रखने पर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर 253 बोतल अवैध शराब बरामद की गई।

जिला पुलिस ने एसपी संगीता कालिया के निर्देश पर शुक्रवार देर शाम 10 बजे से शनिवार सुबह चार बजे तक जिले में नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया। पुलिस की 105 चेकिंग पार्टियों ने रात भर लगभग छह घंटे तक सार्वजनिक स्थानों की जांच की। इसके अलावा जिले में स्थित 48 पुलिस नाकों से गुजरने वाले वाहनों की जांच पड़ताल की। वाहनों के कागज अधूरे मिलने पर 32 वाहनों के चालान काटे गए। एक व्यक्ति को एक अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया।

मास्क न लगाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 64 लोगों के चालान किए गए हैं साथ ही पुलिस ने वाहन चालकों को मास्क भी वितरित किए। नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने दो उद्घोषित आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस दौरान आपराधिक गतिविधियों में शामिल 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी संगीता कालिया ने बताया कि जिला पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने के लिए व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आगे भी नाइट डोमिनेशन अभियान चलाती रहेगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें