पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:गारनपुरा खुर्द निवासी मंजीत का एक हत्यारोपी गिरफ्तार

भिवानी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया

गारनपुरा खुर्द में 6 अगस्त रात को अपने मकान के चौबारे में सोए हुए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में सीआईए टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

छह अगस्त रात को गांव गारनपुरा खुर्द निवासी मंजीत उर्फ मीनिया की घर में घुसकर हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के भाई सुनील महला की शिकायत पर गांव पिंजोखरा निवासी विकास, विनोद उर्फ मातु, गांव बिगोवा निवासी अंकित उर्फ हाऊ तथा दो-तीन अन्य के खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की लेकिन कोई सफलता नहीं मिला। सीआईए टीम ने शाखा के इंचार्ज इंस्पेक्टर योगेश कुमार के नेतृत्व में आरोपियों में की तलाश शुरू की एक आरोपी को बीती रात गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान गांव निंदाना जिला रोहतक निवासी अमित उर्फ मिता के रूप में हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें