पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डीसी को शिकायत:निजी अस्पताल संचालक पर लगाए खाली ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं लौटाने के आरोप

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान दिनोद गेट स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने वाली वेद प्रकाश ट्रेडिंग कंपनी के संचालक ने डीसी को शिकायत देकर नर्सिंग होम संचालक पर 38 खाली ऑक्सीजन सिलेंडर वापस न देने का आरोप लगाया है। जबकि संचालक ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि कंपनी संचालक ने उसकी मौजूदगी में सिलेंडर की डिलीवरी नहीं दी थी।

डीसी को दिए शिकायत पत्र में वेद प्रकाश ट्रेडिंग कंपनी के संचालक कोंट रोड शांतिनगर निवासी बजरंगी ने बताया कि वह दिनाेद गेट स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में पिछले पांच साल से ऑक्सीजन सिलेंडर सप्लाई पहुंचा रहा है। वह 15 ऑक्सीजन सिलेंडर की डिलीवरी करता था लेकिन कोरोना काल में मरीजों की संख्या बढ़ने से मांग के अनुसार वह 38 सिलेंडर की डिलीवरी करने लगा था।

मरीजों की संख्या कम होने पर वह खाली सिलेंडर लेने अस्पताल में पहुंचा तो अस्पताल में उसके केवल 8 सिलेंडर ही मिले जो लगे हुए थे। जबकि डॉ. ने उससे कहा कि उसके 11 सिलेंडर ही है। इसलिए अस्पताल से उसके 38 खाली ऑक्सीजन के सिलेंडर वापस दिलवाने की मांग की है। इस पर डीसी जयबीर सिंह आर्य ने बजरंगी को आश्वासन दिया कि मामले की जांच करवाई जाएगी। इस संबंध में नर्सिंग होम के संचालक डॉ. विनोद अंचल ने बताया कि जो आरोप लगाए है वे गलत है।

संक्रमण काल में अस्पताल में नरेंद्र गैस एजेंसी भी अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर आते थे। 38 सिलेंडर का आरोप पूरी तरह से गलत है। हो सकता है सिलेंडर दूसरी एजेंसी से एक्सचेंज हो गए हो। ऑक्सीजन सिलेंडर से संबंधित कार्य कर्मचारी देखते हैं।

खबरें और भी हैं...