पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परिवहन:साढ़े 5 महीने बाद रोडवेज बसें 30-30 सवारियों को लेकर सीधी चंडीगढ़ पहुंचीं

भिवानी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के साढ़े पांच महीने बाद बुधवार को भिवानी बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर रोडवेज बस सीधे चंडीगढ़ पहुंची। जबकि अभी तक बसें पंचकूला तक ही जाती थी। बसों में साेशल डिस्टेंसिंग की पालना भी होती दिखाई दी। क्योंकि चंडीगढ़ रूट के लिए बसों को 30 से 35 सवारियां ही मिल रही हैं। बुधवार को चंडीगढ़ रूट के लिए रोडवेज बसें अपनी निर्धारित समय पर सुबह 5:20, 9:20, 11.20 व दाेपहर 2:20 बजे यात्रियों के लिए रवाना हुई।

बसें 30 से 35 यात्रियों को लेकर भिवानी बस स्टैंड से रवाना हुई। हालांकि चारों बसों में कुल 30 सवारियां चंडीगढ़ बस स्टैंड ही पहुंची। शेष यात्री करनाल व अंबाला में अपने गंतव्य पर उतर गए। भिवानी से चंडीगढ़ के छह व भिवानी से पंचकूला का एक टाइम है।

बस से यात्री बुधवार को पंचकूला उतरने की बजाए सीधे चंडीगढ़ स्थित बस स्टैंड पर पहुंचे। रोडवेज जीएम जोगेंद्र सिंह रावल ने बताया कि बुधवार को चार बसें यात्रियों को लेकर चंडीगढ़ पहुंची है। अभी चंडीगढ़ के लिए निर्धारित कुछ टाइम ही चलाए जाएंगे। जैसे जैसे यात्रियों की संख्या बढ़ेगी उसी हिसाब से अन्य रूटों को भी चंडीगढ़ तक बढ़ा दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें