पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छह युवकों ने दिया वारदात को अंजाम:डीजे बजाने पर बारातियों को पीटकर दूल्हे की गाड़ी के शीशे तोड़े, पुलिस सुरक्षा में पूरी हुईं शादी की रस्में

भिवानी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हालुवास में शादी समारोह में हुए झगड़े में कार्रवाई किए जाने की मांग काे लेकर सदर थाना एसएचअाे से मिलते लाेग। - Dainik Bhaskar
हालुवास में शादी समारोह में हुए झगड़े में कार्रवाई किए जाने की मांग काे लेकर सदर थाना एसएचअाे से मिलते लाेग।
  • दो बारातियों समेत तीन घायल, जांच में जुटी पुलिस

हालुवास में डीजे बजाने पर शराब के नशे में आधा दर्जन युवकों ने बारातियों के साथ मारपीट की और दूल्हे की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस की मौजूदगी में शादी समारोह की रस्म पूरी की गई है। झगड़े में दोनों पक्षों के तीन युवक घायल हो गए।

घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दूल्हा पक्ष के लोगों ने बुधवार को सदर थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार को गांव हालुवास में बौंद निवासी मनोज नामक युवक की बारात आई थी। देर रात ढुकाव की रस्म के दौरान दूल्हा घोड़ी पर सवार था और बाराती डीजे के सामने नाच रहे थे। इसी दौरान डीजे बजाने को लेकर बारातियों का गांव के एक युवक से झगड़ा हो गया।

युवक के साथी मौके पर पहुंचे और डीजे बंद करवा डीजे वाले को भगा दिया। झगड़े में बाराती कमल व मनोज व दूसरे पक्ष के तिलक को चोटें आई। तीनों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नशे में धुत युवकों ने बंद करवाया डीजे, अपनी गाड़ी से दूल्हे की कार को टक्कर भी मारी

बजीणा निवासी कैलाश वर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने साले की बारात में बौंद से हालुवास आए हुए थे। शादी समारोह में तिलक, मनिन्द्र उर्फ मोनी व उनके तीन-चार अन्य साथी शराब के नशे में पहुंचे और डीजे को बंद करवा दिया। इस दौरान उन्होंने बारातियों व उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

इसके बाद दूल्हे की गाड़ी को लाठी-डंडों से क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपियों ने अपनी गाड़ी से दूल्हे की गाड़ी में टक्कर मारी। आरोपियों ने जाते समय उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। कैलाश वर्मा ने आरोप लगाया कि आरोपी आपराधिक किस्म के व्यक्ति है तथा एक आरोपी हत्या के मामले में जमानत पर आया हुआ है।

उन्होंने झगड़े की सूचना पुलिस को 100 नंबर पर दी। कुछ समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस कर्मचारियों की मौजूदगी में शादी समारोह संपन्न हुआ। बुधवार सुबह कैलाश वर्मा व गणमान्य व्यक्ति सदर थाना पहुंचे और एसएचओ विद्यानंद को लिखित शिकायत दी।

इस मौके पर नगर परिषद वाइस चेयरमैन मामनचंद, रमेश टांक, बजरंग मड्डू, पवन राज, दीपक, विकास, संदीप, परमजीत, ललित, कुलदीप, सुरेश, हरिकेश पंच, कलवा, रामचंद्र, रामफल, मुकेश, रामनिवास, धर्मबीर, सतबीर पूर्व पंच, पंकज, जयसिंह आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। एसएचओ विद्यानंद ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें