पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:आशा वर्कर्स का सीएमओ कार्यालय पर धरना, 22 को गोहाना में की जाएगी रैली

भिवानी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएम के आश्वासन के बाद भी नहीं हुआ समस्याओं का समाधान

आशा वर्कर्स यूनियन हरियाणा के आह्वान पर लम्बित मांगों को लेकर सीएमओ कार्यालय भिवानी पर चल रहा धरना गुरुवार को भी जारी रहा। धरने की अध्यक्षता शीला देवी व मंच संचालन पिंकी देवी ने किया। यूनियन नेता सुखदेव व सीटू जिला सचिव अनिल कुमार ने कहा कि प्रदेश की आशा वर्कर्स ने आठ अक्टूबर को करनाल रैली में पहुंचकर अपनी मजबूत एकता का परिचय दिया है।

विरोध प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री के ओएसडी ने 20 अक्टूबर तक मुख्यमंत्री से बातचीत करवाकर आशा वर्कर्स की मांगों का समाधान करने का आश्वासन दिया है। यूनियन ने रैली में सरकार को 20 अक्टूबर तक मांगों का समाधान न करने पर 22 अक्टूबर काे बरोदा हल्के में पड़ने वाले गोहाना में राज्य स्तरीय रैली करके भाजपा के खिलाफ प्रचार का ऐलान किया है।

गौरतलब है कि पिछले तीन माह से हरियाणा की आशा वर्कर्स 2018 के नोटिफिकेशन को लागू करने व की गई कटौती को वापस लागू करने, न्यूनतम वेतन लागू करने, आशा वर्कर्स को पक्का करने समेत अन्य मांगों को लेकर सीएमओ कार्यालयों पर धरना दे रही है। इस अवसर पर पिंकी, शीला, एकता, मुकेश, रविता, कविता व सीटू जिला सचिव अनिल कुमार, सुखदेव, पूर्व कर्मचारी नेता जयप्रकाश परमार, ओमप्रकाश दलाल आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें