ज्ञापन / सेक्टर की मांगों को लेकर कृषि मंत्री से मिले एसोसिएशन प्रधान

X

  • कृषि मंत्री ने शीघ्र ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

भिवानी. दी भिवानी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान रामकिशन शर्मा के नेतृत्व में सेक्टर-23 के प्रधान महेंद्र सिंह श्योराण, विकर सेक्शन के प्रधान बिजेंद्र वशिष्ठ, जनकल्याण समिति राजीव कालोनी के प्रधान कर्ण सिंह व कृष्ण कुमार सेक्टर की समस्याओं को लेकर कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री जेपी दलाल को ज्ञापन सौंपा। प्रधान रामकिशन शर्मा ने जेपी दलाल की सेक्टर-13 में छह साल से क्षतिग्रस्त पड़ी सड़कों का निर्माण करवाने पर सराहना की। कृषि मंत्री को ज्ञापन भी सौंपा।

इसमें बरसात के पानी की निकासी न होने के कारण लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। हुडा द्वारा सेक्टर 13 व 23 में डाले गए पाइप क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। कई जगह पर ये पाइप मिट्टी से रूके हुए हैं। सेक्टर की सीवर व्यवस्था ठप्प पड़ी हुई है। भगत सिंह चौक से सिटी रेलवे स्टेशन तक सड़क की हालत अत्यंत दयनीय है।

एक छात्रा दो माह पूर्व दुर्घटना में अपनी जान भी दे चुकी हैं।  ज्ञापन में बताया कि सुभाषचंद्र बोस ग्रीन बैल्ट में टायल लगवाई जाएं ताकि सैर करने के दौरान लोगों को परेशानी न हो। एसोसिएशन के ज्ञापन पर कृषि मंत्री ने शीघ्र ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर डाॅ.फूल सिंह, सतबीर कौशिक, रामधन जांगड़ा, धर्मपाल वैद, बिजेंद्र तंवर, रमेश वर्मा, सुमित वर्मा व ओमप्रकाश दिनोदिया मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना