कोरोना काल के बाद बाजार में फिर लौटी रौनक:फेस्टिव सीजन के लिए शुभ संकेत, करवा चाैथ, दिवाली व वेडिंग सीजन के लिए खास ट्रेंड और डिफरेंट कलेक्शन

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानी। बिचला बाजार में साड़ी शाेरूम पर लहंगा पसंद कराते हुए दुकानदार सुरेश बासिया। - Dainik Bhaskar
भिवानी। बिचला बाजार में साड़ी शाेरूम पर लहंगा पसंद कराते हुए दुकानदार सुरेश बासिया।

काेविड काल के बाद मार्केट में एक बार फिर से राैनक लाैट आई है। करवा चाैथ से लेकर वेडिंग सीजन के लिए मार्केट में साड़ी, लहंगा और पार्टी ड्रेसिज के लिए खास ट्रेंड्स और डिफरेंट कलेक्शन अाए हैं। इस बार लेडीज के लिए मार्केट में करवा स्पेशल साड़ियां, हैवी वर्क, डिजिटल प्रिंट पर हैवी ब्लाउज में डिफरेंट वैरायटी माैजूद है। जिसे वह न केवल करवा चाैथ पर पहन सकती है, बल्कि पार्टी, रिंग सेरेमनी, संगीत अादि में भी पहन सकती हैं।

फेस्टिवल के लिए लाेग कर रहे शाॅपिंग
रामचंद सेढमल साड़ी वाले पुरुषाेत्तम दास ने बताया कि फेस्टिव सीजन में कस्टमर्स काे संतुष्ट करने के लिए मार्केट में विभिन्न डिजाइनाें में नया स्टाॅक लाया गया है। लाेगाें काे उनकी पसंद के हिसाब से डिस्काउंट भी ऑफर किए जा रहे हैं। लाेग करवा, दिवाली और शादियाें के लिए शाॅपिंग कर रहे हैं। आशा है कि काेराेना से धीमे रहे व्यापार में तेजी देखने काे मिलेगी।

खास कलेक्शन के साथ नया स्टाॅक उपलब्ध
बिचला बाजार स्थित रामा साड़ी शाेरूम के संचालक प्रवीण गर्ग ने बताया कि करवा चाैथ, दीपावली व वैवाहिक सीजन के लिए इस बार खास कलेक्शन लेकर आए हैं। करवा चाैथ के लिए महिलाएं साड़ियाें पर मिनी बार्डर, सिल्क पर डिजिटल प्रिंट और डिफरेंट कलेक्शन के डिजाइनाें वाली साड़ी लेना पसंद कर रही हैं। इसके साथ महिलाओं काे सिल्क वर्क की साड़ियां काफी भा रही हैं। डेढ़ साल बाद कारोबार में तेजी देखने काे मिल रही है।

दूल्हे के लिए जाेधपुरी शेरवानी उपलब्ध
हांसी राेड स्थित वी वर्ल्ड शाॅप संचालक मनाेज थेपड़ा ने बताया कि डेढ़ साल बाद बाजार में राैनक बढ़ गई है। पाॅजिटिव रिस्पांस देखने काे मिल रहा है। दूल्हे के लिए खास कलेक्शन में जाेधपुरी शेरवानी उपलब्ध है। दीपावली पूजन और वैवाहिक सीजन के लिए भी डिफरेंट शेड्स व वैरायटी के साथ शेरवानी, काेट पैंट लाेगाें की पसंद बन रही है।​​​​​​​

खबरें और भी हैं...