मामला दर्ज / प्लाट के विवाद को लेकर कार सवारों के साथ की पिस्तौल के बल पर मारपीट

X

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

भिवानी. प्लाट के विवाद को लेकर गांव चंदाबास के नजदीक कैंपर गाड़ी व स्विफ्ट कार में सवार युवकों ने कार सवारों का रास्ता रोककर पिस्तौल के बल मारपीट की और धमकी दी कि अगर भिवानी वाले प्लाट का केस नहीं उठवाया और एक प्लाट उसकी बहन के नाम नहीं करवाया तो वह उसे व उसके बच्चों को जान से मार देंगे। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में तोशाम क्षेत्र स्थित गांव ब्राह्मणा निवासी देव कुमार ने बताया कि वह जेबीटी अध्यापक है। वह अपने दोस्त विजय सोनी के साथ गाड़ी में तोशाम से बाढड़ा जा रहा था। जब वे गांव चंदाबास के पास पहुंचे तो जुई की तरफ से आई एक कैंपर गाड़ी उनकी कार के आगे आकर खड़ी हो गई और तभी पीछे से एक स्विफ्ट गाड़ी ने आकर उनकी कार में टक्कर मारी। 

  कैंपर गाड़ी से हरकेश व तीन–चार अन्य व्यक्ति नीचे उतरे, जो हाथों में डंडे लिए हुए थे। स्विफ्ट कार से प्रदीप, नवरत्न बलकरा, त्रिलोक व श्रीभगवान नीचे उतरे। सभी ने उनकी कार के डंडे मारकर शीशे तोड़ दिए। इसके बाद हमलावरों ने उसके दोस्त विजय सोनी को कार से नीचे उतारा और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

हमलावर नवरत्न ने विजय सोनी को पिस्तौल दिखाया और भाग जाने के लिए कहा। इसके बाद श्रीभगवान ने हाथ खींचकर उसे गाड़ी से बाहर निकाला और सभी ने डंडों से उसकी पिटाई की। प्रदीप और नवरत्न ने उस पर पिस्तौल तान दी और कहा कि अपनी मां से कहकर भिवानी वाले प्लाट का केस उठा ले तथा एक प्लाट उसकी बहन के नाम करवा दे। नहीं तो वे उसे व उसके बच्चों को जान से मार देंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना