पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यातायात:भिवानी से सुबह 6:10 बजे हरिद्वार व रात 12:45 बजे जाएगी बीकानेर

भिवानी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भिवानी जंक्शन से हरिद्वार और बीकानेर की ओर जाने वाले रेलवे यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर पश्चिम रेलवे की ओर से 13 जनवरी से गाड़ी संख्या 04717 बीकानेर-हरिद्वार स्पेशल और गाड़ी संख्या 04718 हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल के रूप में 14 जनवरी से अग्रिम आदेशों तक चलेगी। इस स्पेशल गाड़ी में 15 कोच होंगे। यह गाड़ी बीकानेर से सोमवार, बुधवार व शुक्रवार और हरिद्वार से मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को वाया भिवानी जंक्शन होते हुए संचालित होगी। विस्तृत समय सारणी के लिए यात्री रेलवे की बेवसाइट पर या नेशनल ट्रेन इंक्वायरी सिस्टम पर गाड़ी के आगमन-प्रस्थान की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

गाड़ी संख्या 04717 बीकानेर-हरिद्वार एक्सप्रेस स्पेशल बीकानेर से 23:25 बजे चलकर भिवानी सुबह 5:35 पर आगमन और 6:10 पर हरिद्वार के लिए प्रस्थान करेगी। यह गाड़ी दोपहर 15:20 पर हरिद्वार पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 04718 हरिद्वार-बीकानेर स्पेशल हरिद्वार से दोपहर 16:45 बजे चलकर रात्रि 00:15 पर भिवानी पहुंचेगी। यहां 30 मिनट के ठहराव के बाद 12:45 पर बीकानेर के लिए प्रस्थान करेगी।

मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति जयपुर डिवीजन के सदस्य हरीश गोस्वामी व दैनिक रेल यात्री जन कल्याण संघ के प्रधान महावीर डालमिया ने बताया कि बीकानेर-हरिद्वार एक्सप्रेस स्पेशल गाड़ी काे सप्ताह में तीन दिन हरिद्वार व तीन दिन बीकानेर के लिए चलाया जा रहा है। इस गाड़ी के चलने से यात्रियों को जहां राहत मिलेगी वहीं उन्हें भिवानी से हरिद्वार व भिवानी से बीकानेर के बीच आवागमन की सुविधा मिलेगी।

इन स्टेशनों पर हाेगा ठहराव

बीकानेर-हरिद्वार-बीकानेर त्रि साप्ताहिक स्पेशल रेलवे रेलसेवा के दाेनाें ओर कुल 16 स्थानों पर ठहराव हाेगा। दाेनाें ओर से बीकानेर, श्रीडूंगरगढ़, रतनगढ़, चुरू, सादुलपुर, हिसार, भिवानी, रोहतक, गोहाना, पानीपत, करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला कैंट, सहारनपुर, रुड़की और हरिद्वार।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser