पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:पूंजीपतियों को फायदा पहुंचा किसानों व मजदूरों को उजाड़ रही सरकार: मड्‌डू

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आज केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से किसान बर्बाद होने की कगार पर पहुंच गया है। सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचा रही है और छोटे किसान व मजदूर को उजाड़ने का काम कर रही है। यह बात कांग्रेस नेता परमजीत सिंह मड्डू ने मंगलवार को गांव प्रहलादगढ़, देवसर, हालुवास, नवां, धिराणा, राजगढ़, झरवाई, नंदगांव में केंद्र सरकार के किसान अध्यादेश के विरोध में कांग्रेस द्वारा 31 अक्टूबर को भिवानी के चौ. सुरेंद्र सिंह मेमोरियल पार्क के सामने किसान अधिकार दिवस सत्याग्रह कार्यक्रम का ग्रामीणों को न्यौता देते हुए कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी के नेतृत्व में इस कार्यक्रम में जिलाभर से किसानों के साथ-साथ कांग्रेस कार्यकर्ता भी भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा, पूर्व मंत्री व तोशाम से विधायक किरण चौधरी व पूर्व सांसद श्रुति चौधरी समेत अनेक कांग्रेसी नेता भाग लेंगे।

मड्डू ने कहा कि केंद्र कि मोदी सरकार किसानों को बर्बाद करने पर तुली हुई है किसानों की जन भावनाओं के खिलाफ कृषि अध्यादेश लागू कर किसानों को बर्बाद करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले किसानों से जो वायदा किया था उन्हें आज तक पूरा नहीं किया। इस अवसर पर देवराज महता, करतार सरपंच, विनोद, नरेश यादव, अर्जुन, विनोद हालुवास, विजयंत आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें