पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:कार सवारों ने राजगढ़ का रास्ता पूछा और दुकानदार से छीने 26300 रुपये

भिवानी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुड़ल स्थित ईंट भट्ठे के नजदीक गाड़ी सवार दो व्यक्ति राजगढ़ का रास्ता पूछने के बहाने 26 हजार 300 रुपये छीनकर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में गांव कुड़ल निवासी विष्णु ने बताया कि वह ईंट भट्टा उद्योग के पास दुकान का संचालन करता है। मंगलवार को सुबह साढ़े 10 बजे वह घर से दुकान पर आ रहा था।

जब वह ईंट भट्टा के नजदीक पहुंचा तो पोहकरवास की तरफ से एक सफेद रंग की गाड़ी आई और उसके पास आकर रूकी। गाड़ी में दो व्यक्ति बैठे हुए थे जिनमें एक व्यक्ति भगवा रंगे के कपड़े पहने हुए थे और बाबा के वेश में था। उन्होंने उससे राजगढ़ जाने का रास्ता पूछा तो उसने बाबा के वेश में जो व्यक्ति था उससे बताया कि वह ढिगावा पहुंच कर राजगढ़ का रास्ता किसी से पूछ लेना।

तभी बाबा के वेश में जो व्यक्ति था वह 10 रुपये देने लगा लेकिन उसने पैसे लेने से इंकार कर दिया और उसने अपनी जेब से पर्स निकाल कर बाबा को 100 रुपये देने का प्रयास किया तो बाबा के वेश में जो व्यक्ति ने पैसे लेने से इंकार कर दिया और अचानक उसके हाथ से पैसे छीनकर अपनी गाड़ी को लेकर भाग गए।

आरोपी उससे 26300 रुपये छीन कर ले गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात दो व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें