पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दवा का छिड़काव:डेंगू व कोविड-19 से बचने के लिए स्वच्छता बहुत जरूरी है: भारद्वाज

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भिवानी के मुख्य डाकघर क्षेत्र में किया दवा का छिड़काव

युवा जागृति एवं जन कल्याण मिशन ट्रस्ट व नेताजी सुभाष चन्द्र बोस को समर्पित सामाजिक संस्था नेताजी सुभाष चंद्र बोस युवा जागृत सेवा समिति के बैनर के साथ राष्ट्रीय युवा पुरस्कार अवॉर्डी अशोक कुमार भारद्वाज ने डेंगू व मलेरिया से बचाने के लिए मिशन डेंगू फाइटर मैन सुरक्षा अभियान के तहत शहर के डाकघर सहित अनेक स्थानों पर दवा का छिड़काव किया।

अशोक कुमार भारद्वाज ने कोविड-19 के समय सैनिटाइजर के छिड़काव के साथ-साथ अब डेंगू व मलेरिया के डंक को कुचलने के लिए शहर में दवा का छिड़काव शुरू किया है। पांचवें दिन के इस विशेष अभियान में सानिध्य बाल योगी महंत चरणदास महाराज का रहा। इस विशेष अभियान में पीसीसीएआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र लोहिया का विशेष सहयोग मिल रहा है।

उनके द्वारा अभियान में दवा उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने 15 दिन की दवा प्रथम चरण में उपलब्ध करवाई है। कोविड-19 की जागरूकता के साथ-साथ उन्होंने लोगों को डेंगू व मलेरिया जैसी बीमारी से बचाने के लिए अपना यह विशेष अभियान ‘मिशन डेंगू फाइटर मैन सुरक्षा अभियान हनुमान जोहड़ी धाम मन्दिर से शुरू किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें