पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दबिश:सीएम फ्लाइंग ने शहर में छह दुकानों पर मारे छापे, मिठाई व पनीर के लिए सैंपल

भिवानी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतक से आई सीएम उड़नदस्ते की टीम ने एसआई अनूप सिंह के नेतृत्व में शहर में आधा दर्जन मिष्ठान भंडार व गोदामों में छापे मारकर मिठाइयों के सैंपल भरे। इस दौरान फूड सेफ्टी ऑफिसर डॉ. सुरेंद्र पूनिया भी साथ थे। सीएम फ्लाइंग टीम एफएसओ डाॅ. सुरेन्द्र पूनिया के साथ सब्जी मंडी में पहुंची और एक दुकान से पनीर के सैंपल लिए।

इसके अलावा टीम ने हांसी गेट स्थित एक प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार के औद्योगिक क्षेत्र स्थित गोदाम से मिठाइयों के सैंपल लिए। टीम ने रोहतक गेट के पास एक पेठा भंडार से पेठा मिठाई के सैंपल लिए। टीम ने भारत नगर में एक मकान में दबिश देकर पनीर व हालु बाजार से एक स्वीट्स शॉप में मिठाइयों के सैंपल भी भरे। एफएसओ ने विभिन्न मिष्ठान भंडारों से मिठाइयों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं। टीम में मुख्य निरीक्षक आजाद सिंह, सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार, एएसआई धर्मेंद्र कुमार, एसआई विरेन्द्र सिंह, सिपाही विनोद कुमार आदि शामिल रहे।

शिमलीबास में आग लगने से 30 हजार पुलियां जलीं

गांव शिमलीबास में अज्ञात कारणों से लगी आग से किसान प्रवीण कुमार के 30 हजार पुली जलकर राख हो गई। पीड़ित किसान ने पुलिस को शिकायत देते हुए इस मामले में उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है। शिमलीबास के प्रवीण कुमार का कहना है कि उसने अपने पशुओं के चारे के लिए पुलिया खरीद रखी थी।

रात के समय अचानक आग की लपटें दिखाई दी। पहले तो अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास किया। आग का विकराल रूप को देखकर अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक पुलियां जलकर खाक हो चुकी थी। किसान ने प्रशासन से उचित मुआवजे की मांग की है।

खबरें और भी हैं...