पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:किसानों के समर्थन में कांग्रेस का सत्याग्रह कार्यक्रम 31 को भिवानी में

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

31 अक्टूबर को लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिन व पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शहीदी दिवस को कांग्रेस ‘किसान अधिकार दिवस’ के रूप में मनाएगी। मोदी सरकार के किसान-आढ़ती-मजदूर विरोधी तीनों कानून के विरोध में होने वाले इस सत्याग्रह कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल, प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, वरिष्ठ नेता किरण चौधरी, पूर्व सांसद श्रुति चौधरी समेत कई बड़े नेता शिरकत करेंगे।

चौ. सुरेंद्र सिंह मेमोरियल पार्क के सामने ग्राउंड में होने वाले सत्याग्रह कार्यक्रम में कांग्रेसी किसानों के समर्थन में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक धरना देंगे। इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री किरण चौधरी ने दिशा निर्देश दिए और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसान विरोधी तीन काले कानूनों के खिलाफ और हाथरस में हुई दलित बेटी के बलात्कार के बाद हत्या के मामले को कांग्रेस सत्याग्रह, धरनों, रोष प्रदर्शनों आदि के माध्यम से उठा रही है।

उन्होंने कहा कि तीनों किसान विरोधी कानून रद्द होने और हाथरस की बेटी को इंसाफ मिलने तक कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा। सत्याग्रह कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस नेताओं ने शहर की अनाज मंडी के अलावा धिराणा, नवां, राजगढ़, ढाणी जंगा आदि गांवों का दौरा किया और 31 अक्टूबर के सत्याग्रह कार्यक्रम का न्योता दिया। वरिष्ठ नेता अमर सिंह हलवासिया और कृष्ण लेघां ने सत्याग्रह कार्यक्रम में ग्रामीणों से पहुंचने का अनुरोध किया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव अशोक ढोला, पार्टी शहरी समन्वयक देवराज महता, कल्लू भट्ट आदि नेता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें