पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:विद्यानगर की कोरोना पॉजिटिव 53 वर्षीय महिला की मौत, जिले में 14 नए रोगी मिले

भिवानी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3285 हुए कुल संक्रमित, 188 एक्टिव केस, 500 के सैंपल लिए

शहर में रविवार को कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई। इससे जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 47 पर पहुंच गई है। रविवार को 14 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। इससे संक्रमितों का आंकड़ा 3285 पर पहुंच गया है, इनमें से 3051 मरीज ठीक हो चुके हैं। विद्यानगर निवासी 53 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला वीना की उपचार के दौरान अग्रोहा मेडिकल कालेज में मौत हो गई।

देर शाम नगरपरिषद कर्मचारियों ने मुक्तिधाम में शव का अंतिम संस्कार किया। महिला पांच दिन से बीमारी थी। जिसके चलते परिजनों ने उसे हिसार के जिंदल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां सैंपल जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पॉजिटिव मिली। इसके चलते महिला को रविवार को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया।

जहां रविवार दोपहर एक बजकर 54 मिनट पर महिला ने दम तोड़ दिया। रविवार को 14 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। इससे आंकड़ा 3285 पर पहुंच गया है। प्रभावित क्षेत्र में विभाग की तरफ से स्क्रीनिंग व सैंपलिंग अभियान जारी है। रविवार को प्रभावित क्षेत्रों से 500 सैंपल लिए गए हैं। जिले में 188 कोरोना एक्टिव केस है। रविवार को 17 कोरोना पॉजिटिव ठीक हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें