विराेध प्रदर्शन:माकपा ने किसानाें के समर्थन में पुराने बस स्टैंड पर जलाया सीएम का पुतला

भिवानी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किसानों के खिलाफ लठ उठाने की बात पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंकते माकपा पदाधिकारी व माैजूद लाेग। - Dainik Bhaskar
किसानों के खिलाफ लठ उठाने की बात पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंकते माकपा पदाधिकारी व माैजूद लाेग।

सीएम मनाेहरलाल के कथित बयान काे लेकर जिले में विराेध प्रदर्शन का दाैर नहीं रुक रहा है। गुरुवार काे वामपंथी पार्टियों के आह्वान पर भारत की कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुराने बस स्टैंड क्षेत्र में सीएम मनोहर लाल का पुतला जलाया और राज्यपाल के नाम ज्ञापन डीसी काे ज्ञापकर सीएम मनाेहरलाल के सीएम पद से बर्खास्तगी की मांग की।

संगठन के कार्यकर्ता पुराना बस स्टैंड क्षेत्र में जमा हुए। यहां रोष सभा की अध्यक्षता माकपा जिला सचिव मंडल सदस्य कामरेड राममेहर सिंह व संचालन कामरेड अनिल कुमार ने किया। सभा से पूर्व सीएम का पुतला जलाया और इसके बाद नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे। कामरेड राममेहर सिंह ने कहा कि 10 माह से देश व प्रदेश के किसान तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के सभी बॉर्डर व टोलो पर शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री के पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा राज्य में हिंसा भड़काने का आह्वान करना बेहद आपतिजनक, संविधान विरोधी और अपराधिक कृत्य है। इसलिए मनाेहरलाल काे सीएम के पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्हें सीएम पद से तुरंत बर्खास्त करना चाहिए। माकपा ने लोहारू में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे किसानों की गिरफ्तारी की भी निंदा की। इस माैके पर सज्जन कुमार सिंगला, अनिल कुमार, रामफल देशवाल, सुखदेव पालवास, जिला कमेटी सदस्य संतोष देशवाल, अभिषेक, अनुराधा, महाबीर चांग आदि माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...