पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भिवानी:सीएम से शिक्षण संस्थाएं बंद करने की मांग, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

भिवानी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश के स्कूल, कॉलेज को फिर से बंद किए जाने की मांग को लेकर एसडीएम महेश कुमार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपते छात्र संघर्ष समिति के सदस्य व युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान व अन्य।

छात्र संघर्ष समिति व युवा कल्याण संगठन ने एसडीएम महेश कुमार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर प्रदेश के स्कूल व कॉलेज को फिर से बंद किए जाने की मांग की है। छात्र संघर्ष समिति के सदस्य व युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान ने कहा कि कोरोना महामारी एक बार फिर से फैल रही है और ऐसे में प्रदेश सरकार द्वारा स्कूल व कॉलेज को खोलने का जो निर्णय लिया है, वह विद्यार्थियों व अध्यापकों के जीवन के साथ खिलवाड़ है।

उन्होंने कहा कि स्कूल व कॉलेज में कोरोना से बचाव के लिए जरूरतमंद का सामान उपलब्ध नहीं है। यदि ऐसे में विद्यार्थी स्कूल व कॉलेज में आएंगे और उनका संक्रमित होने का खतरा ओर भी बढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन की गाइडलाइन के अनुसार नवंबर, दिसंबर व जनवरी में कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा होगा और इस दौरान प्रदेश सरकार द्वारा स्कूल व कॉलेज खोलने का जो निर्णय लिया है, वह आत्मघाती साबित हो रहा है जिसका उदाहरण पिछले दो-तीन दिनों में कोरोना के मरीजों की संख्या में हो रहा इजाफा है।

इसीलिए वे प्रदेश सरकार से मांग करते है कि नवंबर, दिसंबर व जनवरी माह तक शिक्षण संस्थाएं बंद रखी जाए ताकि कोरोना को फिर से फैलने से रोका जा सके। विद्यार्थियों की ऑनलाइन कक्षाएं अधिकारियों की देखरेख में संचालित करवाई जाए ताकि विद्यार्थियों के जान व भविष्य के साथ खिलवाड़ न हो।

छात्र संघर्ष समिति के सदस्यों ने मुख्यमंत्री से मांग की कि जो छात्र-छात्राएं दाखिले से वंचित हैं, कॉलेजों में सीट बढ़ाकर उन्हें भी दाखिला दिया जाए। इस अवसर पर सरवर सिंह, विजय मोटू, बलवान सिंह, कुलदीप सिंह, अनिल कुमार, महताब सिंह, रतनपाल पहाड़ी, देशमुख दादरवाल, सुरेंद्र टिटाणी, अजमेर खासा आदि उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें