हिमांशु सिंह बोले:कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सावाधानी बरतने की जरूरत

भिवानी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधिक स्वयंसेवकों ने जगदीश कन्या विद्यालय में करवाया टीकाकरण

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के चेयरमैन तथा जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चंद्र डिमरी के निर्देशानुसार व प्राधिकरण के सचिव हिमांशु सिंह के मार्गदर्शन में जगदीश कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में कोरोना से बचाव के लिए 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों को टीकाकरण एवं कानूनी जागरूकता शिविर किया गया। यह जानकारी देते हुए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि विधिक स्वयंसेवकों ने जगदीश कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में टीकाकरण करवाया।

इसी प्रकार से गांव किरावड़ में यशवीर सिंह व भतेरी, गांव ढाणी हरसुख में जोली तथा पैरा लीगल वालंटियर विरेंद्र सिंह, राजेश बिष्ट, सक्षम युवा ममता शर्मा, कपिल शर्मा, सक्षम युवाओं व अधिवक्ताओं ने विभिन्न स्थानों पर शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में नागरिकों को टीकाकरण करवाने के प्रति जागरूक शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। सीजेएम सिंह ने बताया कि कोरोना की तीसरी लहर के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हमें सावाधानी बरतने की जरूरत है।

उन्होंने आमजन से अपील की है कि परिजन अपने 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों को अधिक से अधिक संख्या में कोविड बचाव के लिए टीकाकरण करवाएं। इस अवसर पर एमपीएचडब्ल्यू मनीषा, आशा वर्कर सुमन देवी, उप प्राचार्या संगीता, शिक्षिका कांता, पूनम, रेखा रानी, पूजा, बबीता, रेखा, सीनू, रीना, प्रीति, ममता, दीपक, धर्मेंद्र आदि स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...