स्कूल बस और रोडवेज की टक्कर में 35 घायल:भिवानी में घने कोहरे में आमने-सामने टक्कर, स्कूल टीचरों समेत 28 को अस्पताल में कराया दाखिल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के भिवानी में मंगलवार सुबह लोहारू रोड पर गांव ललहाना के निकट निजी स्कूल की बस और रोडवेज बस की आमने सामने टक्कर हो गई। स्कूल स्टाफ समेत 35 लोगों को चोट आई है। 28 घायलों को भिवानी के चौधरी बंसीलाल हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। हादसा घने कोहरे के चलते कुछ दिखाई न देने से हुआ।

भिवानी में बसों की टक्कर के बाद अस्पताल में घायलों का इलाज।
भिवानी में बसों की टक्कर के बाद अस्पताल में घायलों का इलाज।

जानकारी के अनुसार भिवानी से लोहारू जा रही रोडवेज की एक बस की गांव ललहाना के पास एक निजी स्कूल की बस से टक्कर हो गई। स्कूल बस में स्टाफ सदस्य, जिनमें महिला शिक्षक भी थी, ढ़ाणी शंकर स्थित स्कूल जा रही थी। बसों की टक्कर के बाद आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाने का प्रबंध किया। कुछ सवारियों को जहां लोहानी के निजी अस्पताल में ले जाया गया, वहीं 28 घायलों को भिवानी के चौ बंसीलाल नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। नागरिक अस्पताल में पूरे स्टाफ को आपातकालीन विभाग में ड्यूटी पर लगाना पड़ा।

बसों की टक्कर के बाद अस्पताल पहुंची घायल महिला शिक्षक।
बसों की टक्कर के बाद अस्पताल पहुंची घायल महिला शिक्षक।

धुंध मे चालक को दिखाई नहीं दिया

बसों की टक्कर घने कोहरे में कुछ दिखाई न देने की वजह से बताई जा रही है। घायल घनपत ने बताया कि बस सवारियों से भरी थी। धुंध ज्यादा होने के कारण बस चालक को दिखाई नही दिया और बसों की टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों को चोटें आई, लेकिन हालत ठीक है।

भिवानी में घायल स्कूल टीचरों का इलाज करती डॉक्टर।
भिवानी में घायल स्कूल टीचरों का इलाज करती डॉक्टर।

एसईडी स्कूल की थी बस

निजी स्कूल बस एसईडी ढाणी शंकर स्कूल की थी। स्टाफ बस की टक्कर की सूचना पाकर शिक्षकों के परिजन और अन्य स्टाफ सदस्य हॉस्पिटल पहुंच गए। रामबीर सिंह ने बताया कि उनकी बेटी स्कूल में पढ़ाने के लिए जा रही थी। रास्ते मे बस की दुर्घटना हो गई। उन्होंने बताया कि हालात अब सामान्य है।

हादसे में घायल स्कूल शिक्षिका।
हादसे में घायल स्कूल शिक्षिका।

पीएमओ बोली-किसी की मौत नहीं

नागरिक अस्पताल की पीएमओ डॉ मंजू कादयान ने बताया कि 28 लोग उनके पास इस दुर्घटना में घायल होकर आए हैं। सभी की हालत सामान्य बनी हुई है। सभी को इलाज दिया जा रहा है। पूरे स्टाफ की ड्यूटी आपातकालीन विभाग में लगाई गई। किसी की मौत की सूचना नहीं है।

भिवानी अस्पताल में पहुंचे घायल।
भिवानी अस्पताल में पहुंचे घायल।

पुलिस ने शुरू की छानबीन

घटना की जानकारी के बाद थाना जुई की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी लेनी शुरू कर दी है। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायलों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...