पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगजनी की घटना:स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तोशाम शाखा में लगी आग, उपकरण जले

भिवानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तोशाम। बैंक शाखा में आग लगने से जला हुआ सम्मान। - Dainik Bhaskar
तोशाम। बैंक शाखा में आग लगने से जला हुआ सम्मान।
  • व्यवस्था सुधरने तक बैंकिंग के जरूरी कार्य बवानीखेड़ा शाखा में होंगे

बीती रात एसबीआई की तोशाम शाखा में आग लग गई। आग लगने से एसी, कम्प्यूटर आदि काफी मात्रा में उपकरण जलकर गए। दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। मामले की रिपोर्ट पुलिस को कर दी गई है। वहीं बैंक के आला अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया। व्यवस्था सुधरने तक शाखा से जुड़े बैंकिंग के जरूरी कार्य बवानीखेड़ा शाखा में होंगे। सूचना के बाद अग्निशमन की गाड़ी करीबन एक घंटे बाद पहुंची।

बैंक प्रबंधक दीपक खरब ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियान रात को शॉर्ट सर्किट हो जाने से शाखा में अचानक आग लग गई। प्रबंधक ने बताया कि आग लगने की सूचना के बाद बैंक के सभी कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी गई। दमकल की गाड़ी द्वारा आग पर काबू पाया गया। प्रबंधक ने बताया है कि आगजनी में 6 कम्प्यूटर, 4 एसी, 12 पंखे, नोट काउंटिंग मशीन, काउंटर, कम्प्यूटर हार्डवेयर व बिजली के अन्य उपकरण जल गए।

इससे बैंक में 40 लाखों रुपये का नुकसान हो गया। इस संबंध में बैंक प्रबंधक दीपक खरब से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बैंक शाखा में 25 हजार खाताधारक हैं। शाखा में व्यवस्था न होने तक जरूरी कार्य बवानीखेड़ा शाखा में किए जाएंगे। 3-4 दिन में व्यवस्था सुचारू हो जाएगी।

खबरें और भी हैं...